>>: नन्हे मेहमान के स्वागत से पहले मां और बच्चे दोनो को मिली मौत, आधी रात मकान की छत गर्भवती मां पर आ गिरी... पति और चार साल का बेटा...

>>

Patrika - A Hindi news portal brings latest news, headlines in hindi from India, world, business, politics, sports and entertainment!

Death Of Pregnant Woman: भीलवाड़ा जिले में देर रात बेहद खतरनाक हादसा हुआ है। घर में सो रहे परिवार पर सैंकड़ों किलो वजनी पत्थर की पट्टियां गिरीं। पति और पत्नी में से पत्नी की मौत हो गई। पट्टियां उसके पेट पर गिरीं, वह गर्भवती थी। परिवार में आने वाली खुशियों से पहले ही मौत ने डेरा डाल लिया और परिवार के मुखिया को जीवन भर का दर्द दे दिया। मामला पारोली थाना इलाके में स्थित देवतलाई गांव का है।


यह भी पढ़ें:18 की होती ही प्रेमी के साथ भाग गई बेटी, बाप नाक रगड़ता रह गया, लेकिन रुकी नहीं ... पिता ने छपवा दी जिंदा बेटी की शोक पत्रिका, पूरे गांव को न्यौता


मिली जानकारी के अनुसार कांटी पंचायत की वार्ड पंच लाड देवी गुर्जर उम्र 24 वर्ष के मकान की छत टपकने के कारण बारिश पूर्व मकान की छत पर चाइना टाइल्स लगवाकर रिपेयरिंग का कार्य करवाने की तैयारिया के जा रही थी । इसके लिए छत पर करीबन एक ट्रॉली बजरी डाली गई थी, देर रात को दोनों पति पत्नी छत पर बजरी डालकर कमरे में आकर सो गए थे। 2 घंटे बाद ही अचानक मकान की चार पटिया धमाके के साथ टूट कर गिर गई। पटिया टूटने से महिला वार्ड पंच वार्ड देवी गुर्जर की दबने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि उसका पति ई - मित्र संचालक उदय लाल गुर्जर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: 3 दिन तक जारी रहेगा अंधड़-बारिश का दौर, मौसम विभाग ने जारी किया Monsoon Forecast


देव तलाई निवासी राजू गुर्जर ने बताया कि पटिया टूटने की एकाएक घटित हुई घटना के बाद ग्रामीण धमाके की आवाज सुनकर दौड़े तथा किवाड़ तोड़कर मकान के अंदर सो रहे पति पत्नी को बाहर निकाला। वार्ड पंच लाड देवी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बेहोशी की हालत में गंभीर घायल पति उदयलाल को मकान की टूटी हुई पट्टियो के नीचे से बाहर निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। चार साल का बेटा भी घायल हुआ है। लाड देवी सात महीने की गर्भवती थीं। हादसे के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है।

You received this email because you set up a subscription at Feedrabbit. This email was sent to you at rajasthanews12@gmail.com. Unsubscribe or change your subscription.