>>: खेत जाने के लिए घर से निकले देवर और दो भाभी की दर्दनाक मौत, विश्नोई समाज में शोक पसरा, एक पल में बिखर गए तीन परिवार

>>

Patrika - A Hindi news portal brings latest news, headlines in hindi from India, world, business, politics, sports and entertainment!


3 killed on spot in road accident: बेकाबू कार चालक की लापरवाही से एक ही पल में परिवार के तीन सदस्यों की जान चली गई। एक ही पल में तीनों की लाशें सड़क पर बिखर गई। कार चालक भी बेहद गंभीर हालत में है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला राजस्थान के जोधपुर जिले का है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरु कर दी है। दरअसल जोधपुर जिले के विवेक विहार थानान्तर्गत खेजड़ली में सरदारसमंद रोड पर शुक्रवार को गलत दिशा में दौड़ रही कार ने सड़क किनारे खड़े बाइक सवार युवक व उसकी दो भाभियों की जान ले ली। कार चालक भी घायल हो गया। हादसे से बिश्नोई समाज में शोक की लहर छा गई।

यह भी पढ़ें: 18 की होती ही प्रेमी के साथ भाग गई बेटी, बाप नाक रगड़ता रह गया, लेकिन रुकी नहीं ... पिता ने छपवा दी जिंदा बेटी की शोक पत्रिका, पूरे गांव को न्यौता


पुलिस के अनुसार गुड़ा बिश्नोइयान में बुडि़यों की ढाणी निवासी प्रेमाराम अपनी भाभी लूणीदेवी और बरजूदेवी बिश्नोई के साथ दोपहर में खेत जाने के लिए मोटरसाइकिल लेकर घर से निकले। खेत दो - तीन किमी दूर है। घर से तीन सौ मीटर दूर सरदारसमंद रोड पर गुलजी की प्याऊ के पास पहुंचे तो सड़क किनारे खड़े हो गए। इतने में तेज रफ्तार व लापरवाही से एक कार गलत दिशा में आई और सड़क किनारे खड़े तीनों व्यक्तियों को चपेट में ले लिया। कार तीनों के ऊपर से निकल गई और पास ही झाडि़यों में जाकर रूकी। कार से कुचलने से देवर व दोनों भाभी गंभीर घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: भक्त ने रींगस के भैरव जी को भेंट किया 51 किलो चांदी का सिंहासन, कीमत 35 लाख रूपए.. फोटो लेने के लिए भीड़ लग गई मंदिर में

आस - पास के लोगों को हादसे का पता लगा। घरवाले भी मौके पर आए। तीनों को एम्स ले गए, लेकिन रास्ते में प्रेमाराम की मौत हो गई। जबकि इलाज के दौरान दोनों भाभियों का दम टूट गया। मृतक के भाई स्वरूपराम बिश्नोई की ओर से कार चालक के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई। एएसआइ भगाराम ने पोस्टमार्टम के बाद तीनों शव परिजन को सौंपे। पुलिस ने बताया कि कार ने इतनी तेजी से टक्कर मारी थी कि कार का अगला हिस्सा और आगे बुरी तरह से चकनाचूर हो गया। पुलिस ने बताया कि कार चालक भी इस हादसे में बेहद गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत बेहद गंभीर है और वह पर्चा बयान देने की हालत में भी नहीं है। कार चालक मसूरिया निवासी कालूराम मेवाडा है।

You received this email because you set up a subscription at Feedrabbit. This email was sent to you at rajasthanews12@gmail.com. Unsubscribe or change your subscription.