>>: नीदरलैंड के शहर में लगी भीषण आग, कई घर आए चपेट में, देखें वीडियो

>>

Patrika - A Hindi news portal brings latest news, headlines in hindi from India, world, business, politics, sports and entertainment!

नीदरलैंड (Netherlands) में हाल ही में एक भयानक हादसा हुआ। नीदरलैंड के शहर में शुक्रवार की रात आग लग गई। कुछ ही देर में इस आग ने फैलकर भीषण रूप ले लिया। जानकारी के अनुसार टेर आर (Ter Aar) नाम के शहर में यह आग लगी। रिपोर्ट के अनुसार टेर आर शहर के इंड्रस्ट्रियल पार्क इलाके में आग लगी। गवाहों के अनुसार इंड्रस्ट्रियल पार्क इलाके में स्थित एक प्लास्टिक फैक्ट्री में सबसे पहले आग लगी थी और कुछ देर में ही यह आग आस-पास भी फैल गई।


कई घर आए आग की चपेट में

टेर आर शहर के इंड्रस्ट्रियल पार्क इलाके में लगी आग के आस-पास के इलाके में फैलने से रेसिडेंशियल हिस्सा भी नहीं बचा। आग के फैलने से इलाके के कई घर आग की चपेट में आ गए। सोशल मीडिया पर इस भीषण आग के कई वीडियो शेयर किए जा रहे हैं। नीचे दिए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि आग कितनी भयानक है।


यह भी पढ़ें- जापान में दो हवाईजहाजों की हुई टक्कर, सभी यात्री सुरक्षित

जान बचाने के लिए घरों से बाहर आए लोग


टेर आर शहर के इंड्रस्ट्रियल पार्क इलाके में लगी आग के रेसिडेंशियल इलाके में फैलते ही लोगों में अफरा-तफरी मच गई। भीषण आग को देखकर लोग डर गए और अपनी जान बचाने के लिए अपने घरों से बाहर निकल आए। सभी लोग अपने घरों से बाहर सड़क पर निकल आए और आग लगने से पैदा हुआ भयानक मंज़र देखते रहे।

घंटों की मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू

देर रात आग लगने के कुछ देर बाद ही फायर ब्रिगेड एजेंसी को इस बात की सूचना दे दी गई। सूचना मिलने के कुछ देर बाद ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियाँ मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने की कवायद में जुट गई। जानकारी के अनुसार आग इतनी भीषण थी कि कई घंटों तक इस आग पर काबू नहीं पाया जा सका। हालांकि घंटों की मशक्कत के बाद इस आग पर काबू पाया जा सका। हालांकि आग की वजह से कई घरों और इमरतों में काफी नुकसान हुआ।

यह भी पढ़ें- अमरीका-चीन तनाव के बीच एंटनी ब्लिंकन जाएंगे बीज़िंग, दोनों देशों के संबंधों पर होगी बातचीत

Tags:
  • world
You received this email because you set up a subscription at Feedrabbit. This email was sent to you at rajasthanews12@gmail.com. Unsubscribe or change your subscription.