>>: ट्विटर जल्द ही रिप्लाई में दिए गए विज्ञापनों के लिए क्रिएटर्स को भुगतान शुरू करेगा: मस्क

>>

Patrika - A Hindi news portal brings latest news, headlines in hindi from India, world, business, politics, sports and entertainment!

नई दिल्ली| Social Media New Update: ट्विटर जल्द ही प्लेटफॉर्म पर क्रिएटर्स को उनके जवाबों में दिए गए विज्ञापनों के लिए भुगतान करना शुरू कर देगा। एलन मस्क ने शनिवार को इसकी घोषणा की। शुरुआत करने के लिए ट्विटर ने क्रिएटर्स को भुगतान करने के लिए 5 मिलियन डॉलर अलग रखे हैं। मस्क ने कहा, कुछ हफ्तों में, एक्स/ट्विटर क्रिएटर्स को उनके जवाबों में दिए गए विज्ञापनों के लिए भुगतान करना शुरू कर देगा। पहले ब्लॉक भुगतान कुल 5 मिलियन डॉलर है।

 

उन्होंने कहा कि निर्माता को सत्यापित किया जाना चाहिए और केवल सत्यापित उपयोगकर्ताओं को दिए जाने वाले विज्ञापन ही गिने जाते हैं।

यह भी पढ़ें : Instagram में हुआ बड़ा बदलाव, क्या आपको पता चला, यूजर्स जता रहे नाराजगी

इस सप्ताह की शुरुआत में, मस्क ने एक ऐसी सुविधा की घोषणा की, जिससे सामग्री निर्माताओं को लाभ होगा।

यह भी पढ़ें : वाट्सएप पर आया शानदार ऑडियो स्टेटस फीचर, जानिए लगाने का आसान तरीका

उन्होंने कहा, यह प्लेटफॉर्म कंटेंट क्रिएटर्स को सब्सक्राइबर्स (जो ऑप्ट इन करते हैं) के ईमेल एड्रेस मुहैया कराएगा, ताकि क्रिएटर्स इस प्लेटफॉर्म को आसानी से छोड़ सकें और अपने सब्सक्राइबर्स को अपने साथ ले जा सकें। अप्रैल में, मस्क ने घोषणा की थी कि मंच अब ट्विटर से पैसे कमाने में मदद करने के लिए तैयार है। ट्विटर अगले महीने से समाचार प्रकाशकों को एक क्लिक के साथ प्रति लेख के आधार पर उपयोगकर्ताओं से शुल्क लेने की भी अनुमति देगा।

 

(आईएएनएस)

Tags:
  • apps
You received this email because you set up a subscription at Feedrabbit. This email was sent to you at rajasthanews12@gmail.com. Unsubscribe or change your subscription.