>>: सामूहिक बलात्कार में तीसरे आरोपी की भी ' एंट्री '

>>

Patrika - A Hindi news portal brings latest news, headlines in hindi from India, world, business, politics, sports and entertainment!

नागौर. सामूहिक बलात्कार पीडि़ता का शनिवार को मेडिकल हुआ। दो जनों के खिलाफ रिपोर्ट देने वाली पीडि़ता ने इनका सहयोग करने वाले तीसरे की भी इसमें एंट्री कराई है। इस केस में नित नए मोड़ आने से पुलिस भी कम हैरान-परेशान नहीं है। वो इसलिए भी कि दो दिन तक घर से गायब रही विवाहिता ने वापसी पर दिए अपने बयान में इस तरह की किसी घटना का जिक्र तक नहीं किया था।

सूत्रों के अनुसार पीडि़ता ने अपनी रिपोर्ट में शुक्रवार को कोजाराम व विनोद का नाम दर्ज कराया था। इसमें उसने रमजान को भी शामिल किया है। उसका कहना है कि रमजान ने ही उसे बस में कोजाराम व विनोद के साथ बिठाया था। पीडि़ता घर से दो दिन गायब रही और उसके श्रीगंगानगर में जाने की बात सामने आ रही है। पुलिस की जांच में यह भी सामने आया कि कोजाराम व विनोद को भी वो पहले से ही जानती है। यहां यह बात भी पुलिस को पच नहीं रही है कि उसके पति की ओर से गुमशुदगी भी दर्ज हुई। दो दिन के बाद पीडि़ता दस्तयाब भी हुई पर उस दौरान दिए गए बयान में उसने इस तरह की किसी घटना का जिक्र तक नहीं किया। अगले दिन आकर फिर वो सामूहिक बलात्कार की बात कह रही है।

अचानक गायब हो गई थी विवाहिता

सूत्र बताते हैं कि पीडि़ता निजी काम करती है। कुछ दिन पहले वो घर से तो निकली पर शाम को वापस नहीं आई। घर वालों ने जब उसके काम वालों से पूछा तो उन्होंने बताया कि वो तो दोपहर को ही निकल गई। इस पर उसके पति ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। दो दिन बाद वो दस्तयाब हो पाई। अब अपनी रिपोर्ट में पीडि़ता ने आरोप लगाया कि रमजान ने कोजाराम व विनोद के साथ उसे बस में बैठाया। ये दोनों उसे बाहर ले गए और डरा-धमकाकर उससे बलात्कार किया।

इनका कहना

मामला दर्ज कर पीडि़ता का मेडिकल मुआयना कराया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

-नरेंद्र जाखड़, सीआई कोतवाली, नागौर

You received this email because you set up a subscription at Feedrabbit. This email was sent to you at abhijeet990099@gmail.com. Unsubscribe or change your subscription.