>>: एसपी की गिरी गाज...गेगल थाने के एएसआई, दो सिपाही लाइन हाजिर

>>

Patrika - A Hindi news portal brings latest news, headlines in hindi from India, world, business, politics, sports and entertainment!

अजमेर. राजमार्ग स्थित होटल पर आईपीएस की कार पार्टी में खलल के बाद होटल कर्मचारियों के साथ की गई बर्बरतापूर्वक मारपीट पर पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट ने गेगल थाने के ड्यूटी ऑफिसर समेत दो सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया।
पत्रिका में आईपीएस की 'कार पार्टी' पर विवाद शीर्षक से प्रकाशित खबर के बाद एसपी चूनाराम जाट ने गेगल थाने के एएसआई रूपाराम, सिपाही गौतम व मुकेश यादव को तुरन्त प्रभाव से थाने से लाइन हाजिर कर दिया। हालांकि आदेश में विभागीय जांच प्रस्तावित होने का हवाला दिया गया है। गौरतलब है कि 12 जून की रातआईपीएस अधिकारी की कार पार्टी पर विवाद के बाद गेगल थाने में डीओ एएसआई रूपाराम, सिपाही गौतम व मुकेश यादव आईपीएस, उनके मित्रों के साथ में होटल मकरानाराज पहुंचे थे। जहां पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में आईपीएस अधिकारी और उनके मित्रों ने होटल कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की थी। मारपीट में 8 होटल कर्मियों के चोट आई थी। हालांकि मामले में बाद में 4 जनों के खिलाफ गेगल थाने में मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया था।

यह है मालमा
घटनानुसार अजमेर में तैनात आईपीएस अधिकारी को राज्य सरकार ने गत दिनों प्रदेश में एक नवगठित जिले का विशेषाधिकारी तैनात किया। रविवार यानि 12 जून को शहर के गौरव पथ स्थित एक रेस्टोरेंट में पुलिस अधिकारी व प्रशासनिक अधिकारियों ने विदाई पार्टी दी गई। पार्टी खत्म होने के बाद देर रात पुलिस अधिकारी चुनिंदा मित्रों के साथ होटल मकराना राज खाना खाने पहुंचे। होटल के बाहर पुलिस अधिकारी की दोस्तों के साथ कार में पार्टी चल रही थी। तभी होटल के स्टाफ रूम से टॉवल और बनियान में निकले उमेश को आईपीएस ने आवाज(अपशब्द) देकर बुलाया। उन्होंने टॉवल व बनियान में घूमने पर टोकते हुए थप्पड़ जड़ दिया। होटल का बाकी स्टाफ वहां पहुंचा तो पुलिस अधिकारी ने फिर होटल कर्मचारी के थप्पड़ जड़ दिया। इस पर होटल कर्मचारियों ने भी हाथापाई शुरू कर दी। यह देख आईपीएस अधिकारी कार में भागने लगे तो होटल कर्मियों ने पथराव कर दिया। होटल कर्मियों का पत्थर कार के मुख्य शीशे पर लगा, जिससे शीशा चटक गया।
पुलिस के सामने कमरे में पिटाई
जानकारी के अनुसार होटलकर्मियों ने संचालक महेन्द्रसिंह के साथ गेगल थाने को सूचित कर दिया। कुछ देर बाद कथित पुलिस अधिकारी कुछ पुलिसकर्मियों के साथ वापस लौटे। पुलिसकर्मियों ने होटल कर्मचारी को स्टाफ के कमरे में बुलाया। फिर बंद कमरे में जमकर पिटाई की। इस मामले में होटल कर्मचारी की रिपोर्ट पर गेगल थाने में 4 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें..... आईपीएस की कार पार्टी में पथराव के बाद होटल कर्मियों को मिली 'थर्ड डिग्री'

एसपी की गिरी गाज...गेगल थाने के एएसआई, दो सिपाही लाइन हाजिर
You received this email because you set up a subscription at Feedrabbit. This email was sent to you at rajisthanews12@gmail.com. Unsubscribe or change your subscription.