>>: नगर परिषद सभापति ने नेता प्रतिपक्ष को दी धमकी, जमकर हुआ हंगामा

>>

Patrika - A Hindi news portal brings latest news, headlines in hindi from India, world, business, politics, sports and entertainment!

राजसमंद. नगर परिषद क्षेत्र में मार्गो व चौराहे के नामकरण के मुद्दे पर शुक्रवार को नेता प्रतिपक्ष व सभापति के बीच राजनगर क्षेत्र के गणेश चौक का नाम हटाकर हुसैनी चौक नामकरण को लेकर फोन पर बहस हो गई। इससे माहौल गर्मा गया और भाजपा पार्षद सभापति के कमरे में धरने पर बैठ गए। उपसभापति ने समझाइश कर मामले को शांत कराया।
नेता प्रतिपक्ष हिम्मत कुमावत ने बताया कि नगर परिषद की ओर से मुख्य मार्गो पर साइन बोर्ड लगाए जा रहे हैं। इसमें गणेश चौक पर हुसैनी चौक का साइन बोर्ड लगा दिया। उन्होंने उक्त स्थान पर लगे साइन बोर्ड पर फिर से गणेश चौक लिखवाने के लिए सभापति अशोक टांक को फोन किया। इस दौरान दोनों के बीच जमकर बहस हो गई। नेता प्रतिपक्ष का आरोप है कि सभापति ने धमकी भरे शब्दो का प्रयोग किया। इस पर नेता प्रतिपक्ष के नेतृत्व में भाजपा पार्षद सभापति के कमरे में जाकर धरने पर बैठ गए और नारेबाजी करने लगे। इस पर वहां से सभापति अशोक टांक चले गए। वहां पर मौजूद उप सभापति चुन्नीलाल टांक ने समझाइश कर मामले को शांत कराया। भाजपा पार्षदों उक्त साइन बोर्ड को बदलवाकर गणेश चौक लिखवाने की मांग की। इस दौरान पार्षद मोहन कुमावत, दीपक शर्मा, आशीष पालीवाल, प्रहलाद सिंह राठौड़, उत्तम खींची, सूर्य प्रकाश जांगिड़, चैतन्य कुमावत सहित भाजपा पार्षद और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
मुझ पर लगाए गए आरोप निराधार
नेता प्रतिपक्ष की ओर से धमकी भरे शब्दों का उपयोग करने का आरोप लगाया जा रहा है वह निराधार है। ऐसा मैंने उन्हें कुछ भी नहीं कहा।
- अशोक टांक, सभापति, नगर परिषद राजसमंद

You received this email because you set up a subscription at Feedrabbit. This email was sent to you at abhijeet990099@gmail.com. Unsubscribe or change your subscription.