>>: दहेज के लालच में इंसानियत को किया शर्मसार, विवाहिता को सरेआम लाठी-डंडों से पीटा, VIDEO बनाती रही जनता

>>

Patrika - A Hindi news portal brings latest news, headlines in hindi from India, world, business, politics, sports and entertainment!

कामां। अब तक घरेलू हिंसा के मामले चारदीवारी के अंदर होने की बातें तो सबने सुने होंगी, लेकिन अब ऐसा मामला सामने आया है कि बीच बाजार में दहेज के खातिर विवाहिता की लाठी-डंडों से पिटाई कर मानवता को शर्मसार कर दिया। इसका वीडियो भी सामने आया है।

यह भी पढ़ें- शराब बेचने वालों के आए बुरे दिन, अब लगेगा 25 हजार रुपए का जुर्माना, जानिए किसने लिया ऐसा फैसला

वीडियो में स्पष्ट तौर पर नजर आ रहा है कि किस तरीके से विवाहिता की जमकर लाठी-डंडों से मारपीट की जा रही है। मायके पक्ष के लोगों ने आरोप लगाया कि दहेज के खातिर विवाहिता को बार-बार परेशान किया जाता रहा। ससुराल पक्ष के लोगों ने अब तो चेतावनी दी कि दहेज नहीं दिया तो इसकी हत्या कर देंगे। इसके बाद लक्ष्मणगढ़ के बीच बाजार में लाठी-डंडों से मारपीट कर विवाहिता को अधमरा कर दिया गया। इसका अलवर के अस्पताल में उपचार जारी है। घायल विवाहिता का मायका कामां क्षेत्र के जुरहरा कस्बा में है और विवाहिता की करीब दो वर्ष पहले लक्ष्मणगढ़ में शादी की गई थी। शादी के बाद से ही विवाहिता के साथ दहेज के खातिर मारपीट की गई।

यह भी पढ़ें- चक्रवाती तूफान बिपरजॉयः अभी चल रही हैं 175 KMPH की रफ्तार से हवाएं, एक झटके में बदलेगा मौसम, होगी बारिश

एएसपी ने दिखाई तत्परता, दिए निर्देश

कामां क्षेत्र में विवाहिता का वीडियो वायरल होने के बाद एएसपी ने तुरंत प्रभाव से मानवता दिखाते हुए जुरहरा थानाधिकारी जयप्रकाश को आवश्यक निर्देश देते हुए वीडियो के बारे में जानकारी ली। साथ ही लक्ष्मणगढ़ पुलिस से भी घटना के संबंध में नियम अनुसार सख्त कार्रवाई करने को लेकर निर्देश दिए गए। इसके बाद लक्ष्मणगढ़ पुलिस ने भी एक्शन लेते हुए पीड़िता का मामला दर्ज कर मेडिकल मुआयना कराया और आरोपी ससुर देवर सास ननद को पकड़ लिया।

You received this email because you set up a subscription at Feedrabbit. This email was sent to you at rajasthanss63@gmail.com. Unsubscribe or change your subscription.