>>: जल्द आ रहा है एजुकेशन फेयर ‘एजुफेस्ट 2024’

>>

Patrika - A Hindi news portal brings latest news, headlines in hindi from India, world, business, politics, sports and entertainment!

जयपुर. राजस्थान पत्रिका की ओर से प्रदेश के सबसे बड़े एजुकेशन फेयर 'पत्रिका एजुफेस्ट 2024' का आयोजन शहर में जल्दी किया जाएगा। एजुफेस्ट में देश की नामी यूनिवर्सिटी और शैक्षणिक संस्थान हिस्सा लेंगे। 12वीं के बाद कॅरियर और एडमिशन को लेकर विद्यार्थियों और अभिभावकों के सभी सवालों के जवाब एजुफेस्ट में मिलेंगे। यहां विख्यात शिक्षाविद विद्यार्थियों की काउंसलिंग करेंगे। लिम्का बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉर्ड में दर्ज एजुकेशन फेयर के 19वें एडिशन का आयोजन किया जाएगा। एजुफेस्ट में 12वीं कक्षा में 65 फीसदी से अधिक अंक लाने वाले विद्यार्थियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए 9828473938 और 9928015903 पर संपर्क किया जा सकता है।


एजुफेस्ट कैसे है उपयोगी
10 वीं और 12वीं कक्षा के बाद से ही विद्यार्थी अपने कॅरियर को लेकर असमंजस की स्थिति में रहते हैं। उन्हें भविष्य में क्या करना चाहिए और क्या नहीं, इन सभी सवालों के जवाब एजुकेशन फेयर में एक ही जगह मिल जाएंगे। देशभर की तमाम यूनिवर्सिटी और कॉलेज एजुफेस्ट में शामिल होंगे। विद्यार्थियों को यहां बड़े काउंसलर्स से काउंसङ्क्षलग करवाकर सुनहरे भविष्य की ओर कदम बढ़ाने में मदद मिलेगी।

फेयर में मिलेंगी ये सुविधाएं

-स्कॉलरशिप के साथ एजुकेशन लोन की जानकारी मिलेगी।
-नि:शुल्क साइकोमेट्रिक टेस्ट होगा।
-शिक्षाविदों की ओर से विभिन्न विषयों पर सेेमिनार आयोजित होंगी।
-पर्सनल काउंसलिंग की सुविधा दी जाएगी।
-प्रतियोगिता परीक्षा के लिए गाइडेंस मिलेगी।
-रोजगार परक कोर्स की जानकारी दी जाएगी।
-मेडिकल, इंजनियङ्क्षरग, कॉमर्स सहित अन्य क्षेत्रों में उच्च शिक्षा के बेहतर विकल्प मिलेंगे।
-यूनिवर्सिटी कैंपस विजिट और वर्चुअल कैंपस विजिट के साथ में स्पॉट एडमिशन सुविधा भी मिलेगी।
-फेयर वातानुकूलित डोम में होगा।
-छात्रों को आधुनिक कोर्स की जानकारी मिलेंगी।

You received this email because you set up a subscription at Feedrabbit. This email was sent to you at rajasthanews12@gmail.com. Unsubscribe or change your subscription.