>>: स्मृति ईरानी को ऑफर किया 500 रुपए का सिलेंडर, जानें क्या है पूरा मामला

>>

Patrika - A Hindi news portal brings latest news, headlines in hindi from India, world, business, politics, sports and entertainment!

Rs 500 cylinder offered to Smriti Irani


झुंझुनूं. केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को पांच सौ रुपए में सिलेंडर लेने का ऑफर किया गया है। यह ऑफर किसी आम व्यक्ति ने नहीं बल्कि पंजाब के पूर्व उप मुख्यमंत्री तथा वर्तमान में राजस्थान में कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने किया है। राजस्थान के झुंझुनूं जिले के बबाई कस्बे में आयोजित सभा में रंधावा ने कहा कि जब गैस सिलेंडर महंगा हुआ तो स्मृति ईरानी गले में प्याज की माला पहनती थी। बैलगाड़ी पर सिलेंडर लेकर जाती थी। वे अब महंगे गैस सिलेंडर पर क्यों नहीं बोलती?
रंधावा ने कहा मैं स्मृति ईरानी Smriti Irani को कहता हूं राजस्थान आकर सौ सिलेंडर ले जाए। यहां हम पांच सौ रुपए में सिलेंडर दे रहे हैं। कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिस देश का राजा व्यापारी हो जाए वहां किसानों व गरीबों की सुनवाई नहीं होती। कांग्रेस ने अमीर का नहीं गरीब का साथ दिया। देश में पाकिस्तान से ड्रोन से हथियारों व ड्रग्स की तस्करी हो रही है, लेकिन सरकार उसे रोकने में नाकाम है। उनके पास लड़ने की ताकत नहीं है। जबकि इंदिरा गांधी ने पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिए थे। अब भाजपा सरकार पाकिस्तान से तस्करी नहीं रोक पा रही है।


बंद हो जाएगी ओपीएस

रंधावा ने कर्मचारियों से कहा कि मैैं आपको कह रहा हूं, अगर भाजपा सरकार आ गई तो आपकी ओल्ड पेंशन स्कीम बंद हो जाएगी। चाहे तो यह बात आप मुझसे लिखकर ले लो।

You received this email because you set up a subscription at Feedrabbit. This email was sent to you at rajasthanews12@gmail.com. Unsubscribe or change your subscription.