>>: भाजपा ने 72 को गोली से मरवाया, हमने गुर्जरों को एक डंडा भी नहीं मारा - गहलोत

>>

Patrika - A Hindi news portal brings latest news, headlines in hindi from India, world, business, politics, sports and entertainment!

Ashok Gehlot's meeting in Babai Jhunjhunu
बबाई में गहलोत की सभा

झुंझुनूं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुर्जर बाहुल्य क्षेत्र में आयोजित सभा में कहा कि भाजपा ने गुर्जर समाज के 72 लोगों को गोली से मरवा दिया था। मैंने समझौता वार्ता के लिए डॉ. जितेन्द्र सिंह को रेल की पटरियों पर भेजा। शांति से वार्ता की। गुर्जर समाज के एक भी व्यक्ति को हमारी पुलिस ने डंडा तक नहीं मारा। डॉ. जितेन्द्र सिंह के कारण ही खेतड़ी में हिमालय का मीठा पानी आ सका है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आपके विधायक ने जो भी मुझसे मांगा, मैंने दिया है। आगे भी देता रहूंगा।

वहीं सभा में डॉ. जितेन्द्र सिंह ने कहा कि खेतड़ी में मुझे उप चुनाव में सबसे पहला टिकट अशोक गहलोत की सिफारिश से ही मिला था। खेतड़ी के शेष गांवों को भी दिवाली तक मीठा पानी मिलने लग जाएगा। बबाई में रीको औ्द्योगिक क्षेत्र खुलने से हजारों युवाओं को रोजगार मिलेगा। पैंथर सफारी होने से पर्यटन के क्षेत्र में रोजगार मिलेगा।
-------------------------


--------------

इन्होंने किया सम्बोधित
मंच पर जिले की प्रभारी मंत्री ममता भूपेश, परिवहन मंत्री बृजेन्द्र ओला, मुख्यमंत्री के सलाहकार राजकुमार शर्मा, पिलानी विधायक जेपी चंदेलिया, मंडावा विधायक रीटा चौधरी, नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी व अन्य मौजूद रहे।

सभा को एमडी चोपदार, पालिका अध्यक्ष सुमित्रा सैनी, नवलगढ़ प्रधान दिनेश सुंडा, शकुंतला यादव, सफाई आयोग के अध्यक्ष किशन लाल जैदिया, सज्जन लाल मिश्रा, कांग्रेस के प्रदेश सचिव ताराचंद सैनी, भगवानाराम सैनी व हरपाल सिंह ने सम्बोधित किया।


झलकियां
-खेतड़ी के ही टीबा गांव में सचिन पायलट आए थे, तब परिवहन मंत्री बृजेन्द्र ओला नहीं गए थे, लेकिन आज खेतड़ी में गहलोत की सभा में मंच पर रहे।

-मदरसा बोर्ड के चेयरमैन एमडी चोपदार ने अपने भाषण की शुरुआत राम राम सा कहकर की, समापन पर भी राम राम सा बोले।
-पायलट समर्थकों की नारेबाजी को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात रहा, लेकिन किसी ने पायलट का नाम नहीं लिया।

-सैनिक कल्याण मंत्री राजेन्द्र सिंह गुढ़ा को छोड़कर जिले के कांग्रेस के सभी विधायक मंच पर रहे।
-गहलोत ने दो बार कलक्टर को मंच पर बुलाया।

- सभा के लिए खेतड़ी के बबाई क्षेत्र को चुना। यहां गुर्जर व माली समाज का बाहुल्य है।

You received this email because you set up a subscription at Feedrabbit. This email was sent to you at rajasthanews12@gmail.com. Unsubscribe or change your subscription.