>>: दो लड़कों ने नाबालिग को किया इतना परेशान कि उसने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, पुलिस के भी उड़े होश

>>

Patrika - A Hindi news portal brings latest news, headlines in hindi from India, world, business, politics, sports and entertainment!

फलोदी। लोहावट पुलिस थाना क्षेत्र के पलीना गांव में दर्ज प्रकरण में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से आहत एक किशोरी के जहर खाने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार लोहावट थाना क्षेत्र की एक युवती बीकानेर में पढ़ाई करती थी, जिसे गत चार माह से आरोपी रतन पुत्र नारायण सोनी व उसका भाई परेशान कर रहे थे और उसके पीछे बीकानेर जाकर भी उसे तंग कर रहे थे।

यह भी पढ़ें- चक्रवाती तूफान बिपरजॉयः अभी चल रही हैं 175 KMPH की रफ्तार से हवाएं, एक झटके में बदलेगा मौसम, होगी बारिश

सोशल मीडिया पर किशोरी के नाम की फर्जी आईडी बनाकर गलत मैसेज डालकर परेशान कर रहे थे, जिससे आहत होकर किशोरी के पिता ने 12 मई को पुलिस थाना, लोहावट में एक रिपोर्ट दी थी। जिसे पुलिस थाना, लोहावट में पोक्सो, एससीएसटी, आईटी एक्ट व 354 डी में दर्ज कर लिया। जांच वृताधिकारी को सौंपी गई, लेकिन वृताधिकारी का पद रिक्त होने से अतिरिक्त कार्यभार ओसियां वृताधिकारी देख रहे थे। मामला दर्ज होने के करीब एक माह बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करने से आहत युवती ने जहर पी लिया, जिसके बाद परिजनों व दलित समुदाय में रोष व्याप्त हो गया।

यह भी पढ़ें- हादसे में चली गई थी कांस्टेबल की जान, अब 2 छोटे बच्चों के लिए पुलिसवालों ने चलाई ऐसी मुहीम, आप भी करेंगे सलाम

किशोरी को लाए फलोदी अस्पताल

किशोरी ने परेशान कर रहे आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से आहत होकर जहर पीने की घटना के बाद उसे बेहोशी की हालत में फलोदी अस्पताल लाया गया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है। युवती के साथ आए परिजनों की माने तो युवती ने दो दिनों से खाना नहीं खाया था और वह गुमसुम थी और काफी परेशान भी। उसने जहर पी लिया। जिसके बाद उसे उपचार के लिए फलोदी अस्पताल लाया गया है।

दलित समुदाय ने जताया रोष

समता सैनिक दल के प्रदेश महासचिव व दलित नेता एडवोकेट गोरधन जयपाल ने बताया कि दलित किशोरी को चार माह से परेशान व बदनाम किया जा रहा था। युवती के पिता ने मुकदमा दर्ज करवाया था। एससीएसटी, आईटी व पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज होने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से आहत किशोरी ने जहर पी लिया है। ऐसे में दलित समुदाय में रोष है।

जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी

किशोरी के जहर खाने की जानकारी आने के बाद अस्पताल गया था। किशोरी के बयान एक बार फिर लिए है और इसी के आधार पर आरोपियों के खिलाफ दूसरा नया मुकदमा दर्ज किया जाएगा। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे है।

मदन रॉयल, पुलिस उप अधीक्षक व जांच अधिकारी

You received this email because you set up a subscription at Feedrabbit. This email was sent to you at rajasthanss63@gmail.com. Unsubscribe or change your subscription.