>>: दोस्ती कर भरोसा तोड़ा, रिश्तेदार ने किया रिश्ता दागदार

>>

Patrika - A Hindi news portal brings latest news, headlines in hindi from India, world, business, politics, sports and entertainment!

अजमेर. शहर के दो थानों में रिश्तों को दागदार करते दो अलग-अलग मामले दर्ज किए गए। एक मामले में जहां महिला से दोस्ती गांठकर व शादी का झांसा देकर आरोपित 6 माह तक अवैध संबंध बनाता रहा, वहीं दूसरे मामले में रिश्ते के जीजा ने ही मामूम नाबालिग को हवस का शिकार बना लिया।

केस-1: लिव-इन में रहकर फरार

शादी का झांसा देकर युवती से बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोपित युवक तीन माह पीडि़ता के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद बिना बताए फरार हो गया। पीडि़ता ने आरोपित के खिलाफ दरगाह थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि करीब छह माह पहले बिहार कटिहार अजयनगर सिंगोल हाल अन्दरकोट लुहार कॉलोनी निवासी लातिम से जान पहचान हुई। आरोपित ने 6 माह पहले दोस्ती गांठते हुए नशीला पदार्थ पिलाकर अवैध संबंध बनाए। इसके बाद आरोपित उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ किराए के मकान में रहने लगा। तीन माह तक साथ रहने के बाद आरोपित अचानक फरार हो गया। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्जकर आरोपित की तलाश शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें खबर...नामांतरण खुलवाने में मदद कर लूटी अस्मत, हड़पा मकान

केस-2: नाबालिग साली से बलात्कार

रिश्तों को तार-तार करने का एक और मामला सामने आया है। क्लॉक टावर थाना क्षेत्र में रिश्ते के जीजा ने 12 साल की मासूम साली को हवस का शिकार बनाया। पीडि़ता के चाचा ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। रिपोर्ट में बताया कि घर के बाहर खेल रही 12 वर्षीय भतीजी को घर से कुछ दूरी पर रहने वाला अल्ताफ बर्थडे पार्टी की कहकर घर पर ले गया। जहां आरोपित ने उसके साथ बलात्कार कर किसी को नहीं बताने की धमकी दी। डर से सहमी बालिका ने अल्ताफ की करतूत बयां की तो मामला सामने आया। पुलिस ने बलात्कार व पोक्सो एक्ट में प्रकरण दर्जकर पीडि़ता का मेडिकल मुआयना कराया।

You received this email because you set up a subscription at Feedrabbit. This email was sent to you at rajisthanews12@gmail.com. Unsubscribe or change your subscription.