>>: गर्भवती पत्नी को फोन कर कहा था जवान ने प्रमोशन मिल जाएगा, मिठाई लेकर आ रहा हूं.. तिरंगे में लिपटा आया.. दो साल का बेटा खूब रोया

>>

Patrika - A Hindi news portal brings latest news, headlines in hindi from India, world, business, politics, sports and entertainment!

जयपुर, नीमकाथाना
SSB Jawan एसएसबी जवान का प्रमोशन के लिए धूप में दौड़ लगाते समय गश खाकर गिर गया। इलाज के लिए ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। मृतक जवान नीमकाथाना के मावंडा कलां के कुंडली निवासी था और वह सीमा सुरक्षा बल में कुक के पद पर तैनात था। जानकारी के मुताबिक यूपी के लखनउू जिले में स्थित मोहनलालगंज बाबूखेड़ा स्थित एसएसबी के ट्रेनिंग सेंटर पर कुक, नाई, स्वीपर, हवलदार व अन्य पदों के कर्मचारियों के प्रमोशन की दौड़ हो रही थी। शनिवार शाम 5 बजे लगभग 100 जवान पांच किमी की दौड़ में हिस्सा ले रहे थे। तभी दौड़ते समय दाताराम गश खाकर गिर पड़ा।

हालत बिगड़ती देख उसे ओपी चौधरी अस्पताल ले जाया गया। जहां, जवान दाताराम को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जवान के भाई महिपाल ने बताया कि दौड़ में भाग लेने के कुछ समय पहले ही उसने अपनी पत्नी मीना से बात की थी। वह बड़ा खुश था और उसे पूरा यकीन था कि वह 5 किलोमीटर की दौड़ को पास कर लेगा। जवान के एक बच्चा दो वर्षीय चिका है। उसकी पत्नी गर्भवती है।

आज जवान की पार्थिव देह नीमकाथाना जिले के सदर थाना पहुंचाई गई। जहां से हजारों की संख्या में देशभक्ति नारों के साथ दाताराम अमर रहे नारे भी लगाए गए। मोटरसाइकिल से ग्रामीणों द्वारा तिरंगा यात्रा ढाणी कुंडली तक निकाली। परिवार का रो रोकर बुरा हाल है। परिवार ने आरोप लगाए हैं कि गर्मी रहने के दौरान ही दौड़ लगवाई गई। इस कारण से और भी जवानों को परेशानी का सामना करना पडा। कई जवानों को अस्पताल में भर्ती कराने की भी सूचना है।

You received this email because you set up a subscription at Feedrabbit. This email was sent to you at rajasthanews12@gmail.com. Unsubscribe or change your subscription.