>>: अब गावों में भी ऐसे कांड : 48 साल की महिला ने 23 साल के शादीशुदा प्रेमी के लिए पति को दी यातनाएं, मारा, जलाया, डुबोया... और उसके बाद

>>

Patrika - A Hindi news portal brings latest news, headlines in hindi from India, world, business, politics, sports and entertainment!

जयपुर
48 साल की महिला ने अपने प्रेमी के साथ अय्याशी करने के लिए अपने अपने पति को खतरनाक मौत दे डाली। बेटा अपने पिता को तलाश करता हुआ थाने पहुंचा और पुलिस को सूचना दी, तब जाकर पुलिस ने कार्रवाई शुरु की। पुलिस को कुएं से लाश मिली तब जाकर हत्या का केस दर्ज किया गया। पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को अरेस्ट कर लिया। मामला बांरा जिले के कस्बा थाना इलाके मंे स्थित भोयल गांव का है।


पुलिस ने बताया कि भोयल गांव रहने वाले शिवचरण की पत्नी पुष्पा दोनो गांव से गायब थे। पत्नी पुष्पा कुछ दिन पहले यूपी के गोंडा जिले में अपने पीहर गई हुई थी। ऐसे मंे पति शिवचरण उसे लेने गया था। लेकिन इस बारे में शिवचरण के बेटे को जानकारी नहीं थी। वह थाने गया और माता पिता की गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु की तो पता चला कि गांव में रहने वाला एक नरेश नाम का एक युवक भी लापता है।

पुलिस ने उसके बारे मंे जानकारी जुटाना शुरु किया तो पता चला कि उसकी लोकेशन और शिवचरण की लोकेशन गोंडा जिले में ही आ रही है। पुलिस टीमें तुरंत वहां पहुंची और जांच पड़ताल की तो पता चला कि शिवचरण की हत्या कर दी गई। उसकी पत्नी पुष्पा ने अपने प्रेमी राकेश के साथ मिलकर पहले तो शिवचरण का गला घोंटा। उसके बाद उसकी लाश को एक बोरे में भरा और जला दिया। उसके बाद लाश को पत्थर बांधकर पानी के कुंऐ में फेंक दिया। पुलिस ने पूरा कुआं खाली कराया तब जाकर लाश बाहर निकल सकी।

पता चला कि 23 साल के नरेश के साथ तीन चार साल से पुष्पा के अवैध संबध थे। इस बारे में शिवचरण को पता चल गया था तो पुष्पा ने उसके मर्डर की साजिश रच दी। नरेश शादीशुदा है और वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में लगा हुआ था।

You received this email because you set up a subscription at Feedrabbit. This email was sent to you at rajasthanews12@gmail.com. Unsubscribe or change your subscription.