>>: राजस्थान के इन बयानवीरों ने बदली 'पार्टी और विचारधारा'... अब वायरल हो रहे ये पुराने बयान

>>

Patrika - A Hindi news portal brings latest news, headlines in hindi from India, world, business, politics, sports and entertainment!

Loksabha Election 2024 : जयपुर विधानसभा चुनाव के बाद अब लोकसभा चुनाव में भी कई नेता जहां कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं तो कई भाजपा छोड़कर कांग्रेस में आए हैं। गठबंधन भी पुराने को छोड़ नए दल से किया गया है। इससे नेताओं के दल और विचारधारा भी बदल गई, लेकिन इन नेताओं की ओर से पहले दिए बयानों के वीडियो और सोशल मीडिया पर डाले गए बयान जमकर वायरल हो रहे हैं। ये बयान जनता को खूब गुदगुदा रहे हैं।

इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा नागौर सीट पर कांग्रेस से गठबंधन कर चुनाव लड़ रहे हनुमान बेनीवाल, कोटा से कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल, कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए मानवेंद्र सिंह जसोल, गौरव वल्लभ और सीताराम अग्रवाल के पुराने बयान चर्चा में बने हुए हैं।

यह भी पढ़ें : सलमान खान के घर गोलीबारी से क्या है राजस्थान का लिंक? प्रदेश के कई कुख्यात पुलिस के रडार पर

इन नेताओं के पुराने बयान हो रहे वायरल


हनुमान बेनीवाल: 2020 में हनुमान बेनीवाल ने कोरोना वायरस को लेकर गांधी परिवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। तब बेनीवाल एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी के तौर पर नागौर से सांसद थे। 2023 में अनुमान बेनीवाल ने पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने डिप्टी सीएम को सीएम की लुगाई बता दिया था। यह बयान फिर से वायरल हो रहा है। हाल ही बेनीवाल ने विरोधियों पर कार्रवाई नहीं करने को लेकर कांग्रेस प्रभारी रंधावा पर ही सवाल खड़े कर दिए थे।

प्रहलाद गुंजल: भाजपा से कांग्रेस में आए प्रहलाद गुंजल के पुराने बयान भी इन दिनों वायरल हो रहे हैं। गुंजल और शांति धारीवाल के •बीच पुरानी अदावत है। कोटा चंबल रिवर फ्रंट को लेकर भी गुंजल ने गहलोत सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा था। कांग्रेस में शामिल होने के बाद भी गुंजल और धारीवाल के बीच जमकर तू-तू, मैं-मैं हुई थी। सुलह कराने के लिए पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा और प्रभारी रंधावा ने प्रयास किए थे।

मानवेंद्र सिंह: साल 2018 में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा छोड़कर कांग्रेस में आए मानवेंद्र सिंह जसोल का पुराना बयान भी अब चर्चा में है। तब कांग्रेस जॉइन करते हुए मानवेंद्र ने कहा था कि पश्चिमी राजस्थान के लोग मेरे पिता के अपमान का बदला भाजपा से लेंगे। अब मानवेंद्र सिंह कांग्रेस छोड़कर भाजपा में चले गए।

सीताराम अग्रवाल: कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस के पूर्व कोषाध्यक्ष सीताराम अग्रवाल का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें उनके भाजपा में शामिल होने से ठीक एक दिन पहले का बयान हैं, जब सीताराम कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह खाचरियावास के प्रधान कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा को हराने और खाचरियावास को विजयी बनाने का संकल्प कार्यकर्ताओं को दिला रहे थे।

गौरव वल्लभ: कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रहे गौरव वल्लभ ने 27 अक्टूबर 2023 को ट्वीट करते हुए लिखा था कि देश के लोकतंत्र को रौंदा जा रहा है, जब-जब साहब डरते हैं ईडी को आगे करते हैं। इसी तरह 13 अक्टूबर 2023 को भी वल्लभ ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि भ्रष्टाचार को संजीवनी देने में भाजपा को महारत हासिल है, सोचा याद दिला दूं ईडी और अन्य केंद्रीय जांच एजेंसियां इससे अनजान हैं।

यह भी पढ़ें : शाह-प्रियंका आज राजस्थान में करेंगे रोड शो... गृहमंत्री पहली बार गुलाबी नगरी में बिखेरेंगे जलवा

You received this email because you set up a subscription at Feedrabbit. This email was sent to you at rajasthanews12@gmail.com. Unsubscribe or change your subscription.