>>: Rajasthan Politics : प्रचार के दौरान बीच सड़क 'टकराए' कांग्रेस-BJP प्रतिद्वंदी, फिर वो हुआ जिसका नहीं था किसी को अंदाज़ा

>>

Patrika - A Hindi news portal brings latest news, headlines in hindi from India, world, business, politics, sports and entertainment!

लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान के गरमाए माहौल के बीच राजनीति की एक सुखद तस्वीर जालोर-सिरोही सीट पर देखने को मिली। दरअसल, रविवार को यहां चुनाव प्रचार के दौरान दोनों प्रमुख दलों के प्रत्याशियों का काफिला अचानक बीच रास्ते पर आमने-सामने हो गया। दिलचस्प नज़ारा तब देखने को मिला जब दोनों प्रत्याशी अपने-अपने वाहनों से उतरे और एक-दूसरे से ख़ुशी-ख़ुशी मुलाक़ात की।

3.jpeg

वैभव ने छुए लुंबाराम के पांव

उम्र के लिहाज़ से अपने से वरिष्ठ लुंबाराम से मुलाक़ात के दौरान वैभव गहलोत ने सबसे पहले उनके पांव छूकर अभिवादन किया, तो वहीं लुंबाराम ने भी वैभव को आशीर्वाद दिया। दोनों प्रतिद्वंदियों के बीच मुलाक़ात भले ही चंद सेकंड की ही रही, लेकिन इसने प्रदेश की राजनीति की एक सुखद तस्वीर पेश की।

 

8.jpeg

वीडियो हो ने लगा वायरल
भाजपा-कांग्रेस के दोनों प्रतिद्वंदियों का बीच सड़क पर मिलना और वैभव का पांव छूकर लुंबाराम से आशीर्वाद लेने का एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। हर कोई इस सुखद तस्वीर को देखकर आश्चर्य करने के साथ ही सराहना भी करा रहा है।

 

गौरतलब है कि इस लोकसभा चुनाव में जालोर-सिरोही सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत और भाजपा से लुंबाराम चौधरी मैदान में हैं। वैभव पहले प्रयास में असफल होने के बाद दूसरी बार बदली हुई सीट से किस्मत आज़मा रहे हैं, तो वहीं लुंबाराम भी पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

You received this email because you set up a subscription at Feedrabbit. This email was sent to you at rajasthanews12@gmail.com. Unsubscribe or change your subscription.