>>: औद्योगिक क्षेत्र की सड़कें क्षतिग्रस्त, लोग परेशान

>>

Patrika - A Hindi news portal brings latest news, headlines in hindi from India, world, business, politics, sports and entertainment!

अलवर. शहर के नजदीक एमआईए औद्योगिक क्षेत्र के आसपास के गांवों में सड़कें तो बन गई, लेकिन सड़कों पर बने गड्ढे मजूदरों के लिए के नासूर बने हुए हैं। राज्य सरकार की ओर से औद्योगिक क्षेत्र को विकसित करने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे है। वहीं, औद्योगिक क्षेत्र में काम के लिए आने वाले मजदूरों को 5 से 6 गांवों से निकल कर आना होता है। इन गांवों की सड़कों में बडे़-बडे़ गड्ढे है। इन गड्ढों के कारण कई बार दुर्घटना तक हो गई है। लोगो ने सड़क कार्य के लिए राजनीतिक दलों के नेताओं को ज्ञापन भी दिया है, लेकिन सिर्फ आश्वासन मिला।

इन गांवों की सड़क है बदहाल: एमआईए औद्योगिक क्षेत्र के नजदीक सटे गांवों की सड़क बेहद बदहाल है। इसमे बने गड्ढे आमजन के साथ आने वाले मजदूर वर्ग का परेशानी का कारण बने हुई है। इन गांवो में सैयद खेड़ली से एमआईए को आने वाला रास्ता पूरी तरह से खराब है। यहां से प्रति दिन हजारों गांवों के लोगों का प्रतिदिन निकलना होता है। खानपुर-गूंदपुर मार्ग, एमाआईए-केरवाजाट में गड्ढे, ककराली, राठी क्षेत्र में सड़कों पर गड्ढे बने हुए है। एमआईए रीको अधिकारी परेश सक्सेना ने बताया कि औद्योगिक क्षेत्र के आसपास के गांवों की सड़क रीको के अधीन नहीं आती है।

You received this email because you set up a subscription at Feedrabbit. This email was sent to you at rajisthanews12@gmail.com. Unsubscribe or change your subscription.