>>: श्रद्धालुओं से भरी बस ओवरटेक करते समय पलटी

>>

Patrika - A Hindi news portal brings latest news, headlines in hindi from India, world, business, politics, sports and entertainment!

नवलगढ़ क्षेत्र में डूंडलोद के पास बुधवार शाम को मेरठ से धार्मिक यात्रा पर जा रहे श्रद्धालुओं से भरी मिनी अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे बस में सवार 15 श्रद्धालु घायल हो गए। बस पलटते ही अफरा-तफरी व चीख-पुकार मच गई। श्रद्धालुओं की बस सडक़ पर सवारी उतार रही दूसरी बस को ओवरटेक करने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गई। पुलिस के अनुसार बस का चालक मेरठ निवासी चंद्रपाल पुत्र हरिसिंह कश्यप बस से 20 श्रद्धालुओं को मेरठ से करनाल, झुंझुनूं होते हुए सालासर के पास सुजानगढ़ स्थित धार्मिक स्थल पर ले जा रहा था। बस में लगे गूगल मेप के अनुसार बलवंतपुरा फाटक से डूंडलोद की तरफ बस को चालक ने मोड़ा ही था कि डूंडलोद के झूंपा स्टैंड से करीब 300 मीटर आगे निकलते ही सडक़ किनारे सवारी उतार रही दूसरी बस को ओवारटेक कर आगे निकलने की कोशिश की। इसी दौरान आगे वाली बस के चालक बस को बीच सड़क में ले आया। इससे श्रद्धालुओं से भरी बस पलट गई। सूचना पर पहुंची 108 एम्बुलेंस गाडि़यों की मदद से घायलों को राजकीय जिला अस्पताल नवलगढ़ पहुंचाया गया। हादसे में 15 श्रद्धालु घायल हो गए। लेकिन गनीमत ये रही कि किसी भी श्रद्धालु को गंभीर चोटें नहीं आई। सभी को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

You received this email because you set up a subscription at Feedrabbit. This email was sent to you at rajasthanews12@gmail.com. Unsubscribe or change your subscription.